kylejamieson

समाचार

वॉलीबॉल का सबसे बड़ा पल


लंदन में वॉलीबॉल सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी ओलंपिक खेलों में से एक निकला। संयुक्त राज्य अमेरिका के पुरुषों और महिलाओं ने पदक पोडियम पर समाप्त होने के लिए कई लोगों का समर्थन किया, केवल एक पदक था। अमेरिकी पुरुष टीम को एक कठिन और मजबूत इतालवी टीम द्वारा समाप्त कर दिया गया था। एक परेशान स्वर्ण पदक पसंदीदा और परिभाषित ओलंपिक चैंपियंस अच्छे के लिए बाहर थे।

फोटो क्रेडिट: img.ibtimes.com

अमेरिकी महिला टीम, जिसने टीम के मैदान में कभी स्वर्ण पदक नहीं जीता था, ने गत विश्व चैंपियन ब्राजील के खिलाफ कड़ा मुकाबला खेला। वे स्वर्ण को बाहर निकालने में असमर्थ रहे और रजत पदक के लिए बस गए।

पुरुषों की जोड़ी बीच वॉलीबॉल टीम, जो गत ओलंपिक चैंपियन टॉड रोजर्स और फिल डलहौसर थे, इटालियंस से परेशान थे। साथ ही अमेरिका के जैकब गिब और सीन रोसेंथल लातवियाई टीम से परेशान थे।

बीच वॉलीबॉल टीम की महिला जोड़ी ने मिस्टी मे-ट्रेनर और केरी वॉल्श जेनिंग्स के लिए अपने अमेरिकी समकक्ष जेनिफर केसी और अप्रैल रॉस के खिलाफ तीसरे ओलंपिक स्वर्ण पदक के साथ फाइनल में पहुंचने के लिए फाइनल में जगह बनाई, जो रजत के लिए बस गए।

मिस्टी मे-ट्रानोर और केरी वॉल्श ओलंपिक इतिहास में सर्वश्रेष्ठ बीच वॉलीबॉल जोड़ी के रूप में अपने ओलंपिक करियर का अंत करेंगे। तीन ओलंपियाड के लिए खेल पर हावी, वॉल्श जेनिंग्स और मे-ट्रेनर ने ग्रीष्मकालीन खेलों में अब तक खेले गए हर मैच में जीत हासिल की है और 43 सेटों में से सिर्फ एक में हार का सामना किया है।

%डीइस तरह ब्लॉगर: